डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान ने ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के 138 पदों पर भर्ती निकाली – अंतिम तिथि 15 अप्रैल

डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान ने ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के 138 पदों के लिए आवेदन मांगे है | इन पदों के लिए ग्रेजुएट पास आवेदक 15 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहेले आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुसार ही आवेदन करें | क्योकि आवेदन पत्र में कहीं भी कोई भी गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो आपका आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है। इसलिए इस बात का विशेष धयान रखे |

डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान ने ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के 138 पदों पर भर्ती निकाली

कुल पदों की संख्या

138 पद

योग्यता

इन पदों पर भर्ती होने के लिए आवेदक का किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से ग्रेजुएशन पास होने जरुरी है |

आयु सीमा

डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान में ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के 138 पदों पर आवेदन करने के लिए उमीदवार का की उम्र 1 अगस्त, 2021 को न्यूनतम 18 साल और अधिकतम 37 साल होनी चाहिए। इसके अलावा रिजर्व कैटेगरी के उमीदवारो को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि – 10 मार्च
  • ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि – 15 अप्रैल

सैलरी

डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान में ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती हुए उमीदवारो को हर महीने 20,600 रुपए से 32,800 रुपए तक दिए जाएंगे।

ऐसे करें आवेदन

ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को ऑफिशियल पोर्टल https://www.dsrvs.com/recruit/index.php?welcome/view_advt/3 के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *